Nalanda: नालंदा में अस्पताल में महिला की मौत से मचा बवाल, नाराज परिजनों ने नर्स को छत से नीचे फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265318

Nalanda: नालंदा में अस्पताल में महिला की मौत से मचा बवाल, नाराज परिजनों ने नर्स को छत से नीचे फेंका

Nalanda News: बताया जा रहा है कि चैनपुरा गांव निवासी गुड़िया कुमारी को पेट में दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए ऑक्सफोर्ड मेडिकेयर हॉस्पिटल में रविवार (26 मई) को भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

अस्पताल में महिला की मौत से मचा बवाल

Nalanda News: बिहार के नालंदा में एक अस्पताल में एक महिला की मौत होने पर जमकर बवाल देखने को मिला. मरीज की मौत से नाराज परिजनों ने पहले अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और उसके बाद एक नर्स को छत से नीचे फेंक दिया. जिससे नर्स गंभीर रूप से घायल हो गई. ये घटना बिहार थाना क्षेत्र इलाके के खंदकपर शारदा पेट्रोल पंप के पास स्थित एक निजी क्लीनिक की है. यहां मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा और तोड़फोड़ की. 

बताया जा रहा है कि चैनपुरा गांव निवासी गुड़िया कुमारी को पेट में दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए ऑक्सफोर्ड मेडिकेयर हॉस्पिटल में रविवार (26 मई) को भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में नर्स के द्वारा दवाई दी गई. दवाई देने के बाद मरीज की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई. इस घटना से नाराज परिजनों ने अस्पताल में बवाल काट दिया. उन्होंने गांव वालों की मदद से अस्पताल परिसर में जमकर कर तोड़फोड़ की. 

ये भी पढ़ें- Begusarai News: मां ने मोबाइल देखने से मना किया, तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या

आक्रोशित परिजनों के द्वारा अस्पताल में तैनात नर्स पूनम कुमारी को पहले बुरी तरह से मारा-पीटा गया, फिर छत से नीचे फेंक दिया. अस्पताल स्टॉफ ने 112 पुलिस की टीम की मदद से नर्स को मॉब लॉन्चिंग की शिकार होने से बचा लिया. सूचना पाकर बिहार थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाया. अक्रोशित लोगों को देख अस्पताल के सभी स्टॉफ अस्पताल छोड़कर भाग गए.

इससे पहले मुजफ्फरपुर में एक किशोर समेत दो मरीजों की मौत के बाद जूरन छपरा व मेहंदी हसन चौक स्थित निजी अस्पताल पर दोनों मृतकों के परिजनों ने जमकर हंगामा किया था. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था. बताया गया कि अस्पताल कर्मी और मरीज के स्वजन आपस में भिड़ गए. पुलिस के सामने ही जमकर मारपीट हुई. पुलिस एक-दूसरे को अलग करने में लगी रही. देखते ही देखते तोड़फोड़ होने लगा। नियंत्रण के लिए अस्पताल का गेट बंद करना पड़ा. दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चले.

रिपोर्ट- ऋषिकेश 

Trending news